😱क्यों करा Sudhir Chaudhary ने आजतक  ज्वाइन ?

Sudhir Chaudhary ने पिछले महीने के अंत में ज़ी मीडिया से यह कहते हुए इस्तीफा दे दिया था कि वह 'मेरा अपना उद्यम' शुरू करना चाहते हैं, लेकिन शीर्ष प्रबंधन के साथ कथित सत्ता संघर्ष की खबरों के बीच।

ज़ी मीडिया के पूर्व एडिटर-इन-चीफ और सीईओ सुधीर चौधरी आज तक में कंसल्टिंग एडिटर के रूप में शामिल हो गए हैं, कथित तौर पर ज़ी छोड़ने के कुछ दिनों बाद उन्होंने खुद का एक मीडिया पोर्टल खोजने का लक्ष्य रखा था।

प्राइम-टाइम शो डीएनए की एंकरिंग करने वाले चौधरी ने 28 जून को ज़ी मीडिया से इस्तीफा दे दिया, जाहिर तौर पर डीएनए पर शीर्ष प्रबंधन के साथ कुछ रचनात्मक मतभेदों के बाद, जो अब ज़ी हिंदुस्तान के एंकर रोहित रंजन द्वारा संचालित है।

दिप्रिंट चौधरी से व्हाट्सएप, मेल और फोन कॉल के जरिए उनकी टिप्पणी के लिए पहुंचा, लेकिन उन्होंने इस रिपोर्ट के प्रकाशित होने तक कोई जवाब नहीं दिया.

आज तक में उनकी नियुक्ति की घोषणा इंडिया टुडे ग्रुप के वाइस-चेयरपर्सन कल्ली पुरी द्वारा सहयोगियों को भेजे गए एक आंतरिक ईमेल में की गई थी।

चौधरी और ज़ी मीडिया के मालिक एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चंद्रा के बीच एक ईमेल एक्सचेंज के अनुसार - जिसे दिप्रिंट ने एक्सेस किया है - चंद्रा ने 1 जुलाई को अपना इस्तीफा स्वीकार कर लिया।

सहकर्मियों को भेजे गए एक अन्य मेल में, जिसे दिप्रिंट द्वारा एक्सेस किया गया, चंद्रा ने उल्लेख किया कि चौधरी अपना खुद का उद्यम शुरू करना चाहते थे और वह इसके रास्ते में नहीं आना चाहते थे।

यदि आप सुधीर चौधरी के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

Arrow